पुंछ हमले पर चरणजीत सिंह चन्नी ने उठाए सवाल, अनुराग ठाकुर ने दिया जवाब

0
13

जालंधर, 5 मई (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद गया, जबकि चार घायल हो गए। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस हमले को ‘पॉलिटिकल स्टंट’ करार देते हुए कहा कि जब भी चुनाव आते हैं तो ऐसे स्टंट खेले जाते है और भाजपा को चुनाव में जिताने का रास्ता तैयार किया जाता है। लोगों को मरवाने और उनकी लाशों पर खेलना भाजपा का काम है। चन्नी के उठाए सवाल का केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जवाब दिया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि इससे घटिया मानसिकता कांग्रेस की और क्या होगी, जिन्होंने अपने ही जवानों को सशक्त करने की बजाय, हथियार देने की बजाय, बुलेट प्रूफ जैकेट देने की बजाय ये लोग 10 साल दलाली ही खाते रहे। दूसरी ओर, मोदी सरकार है जिसने हमेशा ही दुश्मनों को जवाब दिया। पुलवामा के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक की।

उन्होंने आगे कहा कि हमने देश के अंदर भी आतंकवादी हमले रोकने का काम किया है। कांग्रेस वही है, जिसने पार्लियामेंट पर अटैक करने वाले अफजल गुरु के लिए देर रात कोर्ट खुलवाकर उसकी फांसी की सजा माफ करवाने की कोशिश की। ये लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को भी अपने दल में शामिल करना चाहते हैं।