पुणे कार दुर्घटना में अजित पवार ने अपने विधायक का किया बचाव, बोले- ‘वो गलत नहीं’

0
11

पुणे, 1 जून (आईएएनएस)। पुणे कार दुर्घटना पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के गृह मंत्री और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सुनिश्चित किया है कि इस घटना की जांच की जाएगी।

उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले के संबंध में पुणे सीपी को कोई कॉल नहीं किया। हमारे विधायक सुनीत टिंगरे ने इस संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्हें शुगर की समस्या है और वे अभी अस्वस्थ हैं। यही कारण है कि वे लोगों के सामने नहीं आ रहे हैं।

अजित पवार ने बताया है कि उन्होंने विधायक से संपर्क किया और विधायक ने उन्हें बताया कि वे किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं और वे गलत नहीं हैं।

पुणे सड़क हादसे में अब तक 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अजित पवार की पार्टी के विधायक सुनील टिंगरे पर नाबालिग आरोपी का बचाव करने के गंभीर आरोप लगे हैं। इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि उन्होंने नाबालिग को बचाने के लिए पुलिस से संपर्क किया था।

इस घटना को लेकर सियासत भी तेज हो चली है। विधायक सुनील टिंगरे के बचाव में खुद उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने सफाई दी है। दूसरी तरफ कांग्रेस समेत विपक्षी दल इस मुद्दे पर शिंदे सरकार और अजित पवार को घेर रहे हैं।