पेरिस ओलंपिक में शामिल होना गौरव का क्षण : श्रेयसी सिंह

0
14

पटना, 22 जून (आईएएनएस)। पेरिस में 26 जुलाई से आयोजित होने वाले ओलंपिक गेम के लिए भारतीय निशानेबाजी टीम में बिहार से एकमात्र खिलाड़ी श्रेयसी सिंह का चयन हुआ है। श्रेयसी जमुई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं।

जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने बताया कि बिहार से एकमात्र वह ऐसी खिलाड़ी हैं, जिसका चयन पेरिस में 26 जुलाई से आयोजित होने वाली निशानेबाजी प्रतियोगिता में हुआ है। भारत की 21 सदस्यीय टीम में उनका चयन होना उनके लिए गौरव की बात है।

अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ (आईएफएसएफ) से मंजूरी मिलने के बाद निशानेबाज श्रेयसी सिंह को शुक्रवार को पेरिस ओलंपिक के लिए 21 सदस्यीय भारतीय निशानेबाजी टीम में शामिल किया गया। भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) ने आईएसएसएफ से मंजूरी मिलने के बाद यह घोषणा की।

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार के लिए एक गौरव का पल है। इस बात को लेकर मैं बहुत भावुक हूं। बिहार सरकार अपने खर्चों पर ट्रेनिंग और ट्रैवलिंग की व्यवस्था कर रही है। इसके लिए उन्होने बिहार सरकार को धन्यवाद दिया। ये गौरव की बात है और मेरे पिताजी भी चाहते थे कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के बड़े खेलों हिस्सा लू।

उन्होंने कहा कि एक बहुत बड़ी और अच्छी टीम मेरे साथ सपोर्ट बनकर खड़ी है। वो चाहती है कि मैं अच्छा करू, इसके लिए मैं प्रयास करूंगी। काफी बड़ी चुनौती है, लेकिन मैं पूरी तरीके से तैयार हूं। मैंने जो काम किया, मन से किया और ओलंपिक गेम में हम बेहतर प्रदर्शन करके दिखाएंगे।