प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना का मिल रहा लाभ, लाभार्थियों ने गिनाई उपलब्धियां

0
11

नालंदा, 6 जून (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना का लाभ मिलने से अन्नदाताओं में खुशी का माहौल देखा जा रहा है। बिहार के नालंदा जिले के रहुई प्रखंड के पैठना पंचायत के किसान सियाशरण राउत, शंभू कुमार, विजय प्रसाद, भवानी शंकर, आशीष रंजन ने बताया कि प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना का लाभ व्यापक स्तर पर मिल रहा है।

किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की इस योजना के लिए खुलकर सराहना की और भविष्य में भी ऐसी योजनाओं की उम्मीद जताई। केंद्र सरकार की इस योजना के तहत मिलने वाली राशि से किसानों को बहुत राहत मिल जाती है, जिससे वे समय-समय पर तरह-तरह के बीज और खाद लेने में आसानी महसूस करते हैं।

लाभार्थी सियाशरण राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना से हमें बहुत लाभ मिल रहा है। सरकार की इस योजना से हमें समय-समय पर बीज और खाद खरीदने में आसानी हो जाती है। हम सरकार को इसके लिए धन्यवाद देते हैं।

शंभू कुमार का कहना है कि इस योजना से हमें आर्थिक मदद मिलती है, जिससे खेती में सुधार हो रहा है। हम चाहते हैं कि मोदी सरकार इसी तरह केंद्र में बनी रहे और किसानों के लिए और भी योजनाएं लाए।

विजय प्रसाद ने कहा कि इस योजना की वजह से हमारी समस्याएं कम हो गई हैं और हमें खेती के लिए आवश्यक संसाधन समय पर मिल जाते हैं। हम सरकार के आभारी हैं।

भवानी शंकर का कहना है कि प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना से हमें राहत मिली है। सरकार की इस योजना के कारण हमारे जीवन में सकारात्मक बदलाव आया है।