फतेहपुर से साध्वी निरंजन ज्योति हारी, कहा- नहीं रुकेगा विकास का काम

0
7

फतेहपुर, 4 जून (आईएएनएस)। फतेहपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को समाजवादी पार्टी उम्मीदवार नरेश उत्तम पटेल से करारी हार का सामना करना पड़ा है। साध्वी निरंजन ज्योति को नरेश उत्तम पटेल ने 44 हजार 34 मतों से हरा दिया है।

हार के बाद साध्वी निरंजन ज्योति का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि मैंने केंद्रीय मंत्री और सांसद रहते हुए क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा काम करवाया है। मेरे सांसद न रहते हुए भी प्रदेश में विकास का काम नहीं रुकेगा। केंद्र में हमारी सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की ओर से जो भी विकास का काम होगा, वो इस क्षेत्र में लाया जाएगा। मेरी पार्टी के कार्यकर्ता साथ जुटे रहे। भाजपा नेतृत्व, कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार जताती हूं। पार्टी ने मुझे उम्मीदों से ज्यादा दिया। फतेहपुर से हमारा जुड़ाव हमेशा बना रहेगा।

साध्वी निरंजन ज्योति ने चुनाव जीतने वाले सपा उम्मीदवार नरेश उत्तम पटेल को बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद करती हूं कि चुने गए जनप्रतिनिधि क्षेत्र के विकास के काम को आगे बढ़ाएंगे।

अंदर खाने विरोध करने वाले भाजपा नेताओं के बारे में उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मोदी जी की मुहिम में रोड़े अटकाए हैं, उनको चिन्हित कर ऊपर बात करूंगी।