बसपा ने टिकट बंटवारे में सर्व समाज को उचित भागीदारी दी : मायावती

0
8

लखीमपुर खीरी, 7 मई (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को लखीमपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां के सांसद ने किसानों का उत्पीड़न किया है, उनकी जमानत जब्त करानी है।

बसपा प्रमुख ने आगे कहा कि मुझे मालूम है कि यहां सिख समाज के लोग काफी संख्या में हैं। जब भी किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन हुआ है तब भाजपा के लोगों ने ज्यादती की। किसानों को जुल्म-ज्यादती का शिकार होना पड़ा है। यहां भाजपा के जो सांसद उम्मीदवार हैं, उन्होंने किसानों का शोषण किया है। इस चुनाव में उनकी जमानत जब्त कराने का काम करना है।

मायावती ने आगे कहा कि बहुजन समाज पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़ रही है और उसका किसी भी दल से कोई गठबंधन नहीं है। भाजपा ने किसान आंदोलन को कुचला है। इस चुनाव में कोई नाटकबाजी, जुमलेबाजी, गारंटी काम नहीं आ रही। बसपा ने टिकट बंटवारे में सर्व समाज को उचित भागीदारी दी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि हम राशन फ्री दे रहे हैं, जबकि, राशन वह फ्री नहीं दे रही, हम लोग जो टैक्स अदा करते हैं, उससे राशन मिलता है। भाजपा सरकार में रोजगार नहीं है, संविधान को खत्म करने की साजिश हो रही है, जिसे बहुजन समाज कभी सफल नहीं होने देगी।