बिना सिर पैर के बोलते हैं शशि थरूर, हम सीरियसली नहीं लेते : भाजपा

0
16

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने हाल में ही पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा था कि वह हिंदू हृदय सम्राट की छवि गढ़ रहे हैं। इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि शशि थरूर कुछ भी बोलते हैं, बिना सिर पैर के बोलते हैं। शशि थरूर को हम सीरियसली नहीं लेते, वह खुद चुनाव हार रहे हैं।

दरअसल, शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि पीएम मोदी ने 2014 का चुनाव भ्रष्टाचार विरोधी एजेंडा और गुजरात मॉडल पर, 2019 का चुनाव सर्जिकल स्ट्राइक पर और अब 2024 के चुनाव में वह हिंदू हृदय सम्राट की छवि गढ़ने और मुस्लिमों को डराने में लगे हुए हैं।

रोहित वेमुला केस में तेलंगाना पुलिस के क्लोजर रिपोर्ट में रोहित वेमुला के दलित नहीं होने की बात सामने आने पर उन्होंने कहा कि इस पर राहुल गांधी को या फिर उन लोगों को जवाब देना चाहिए जो रोहित वेमुला को दलित बताते हुए शोर मचा रहे थे। धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। इसका जवाब राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को देना चाहिए।

आरपी सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को रणछोड़ बताया है। उन्होंने कहा कि वह अमेठी को छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं, वो भगोड़े हैं। राहुल गांधी को दिख रहा है कि वह चुनाव हार रहे हैं। राहुल गांधी वायनाड और रायबरेली दोनों जगह से चुनाव हार रहे हैं। अमेठी से कांग्रेस ने जिस उम्मीदवार को खड़ा किया है उसकी जमानत जब्त होगी।