बिहारी धमकियों से नहीं डरता, डटकर मुकाबला करना जानता है : तेजस्वी यादव

0
27

रोहतास, 26 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने काराकाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इंडिया गठबंधन के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील की और पीएम मोदी पर बिहार से सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया।

बिक्रमगंज स्थित इंटर स्तरीय कॉलेज मैदान में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि धमकियों से बिहारी नहीं डरता, वह डटकर मुकाबला करना जानता है। काराकाट लोकसभा सीट से महागठबंधन के माले प्रत्याशी राजाराम सिंह के पक्ष में वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि यह बिहार के अस्मिता की लड़ाई है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के लोगों के साथ हमेशा ही सौतेला व्यवहार किया है। बिहार के हित में जब-जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के साथ हुए हैं, तब-तब भाजपा ने उन्हें भ्रमित करने का काम किया है। रोजगार, स्वास्थ्य, सड़क, कृषि एवं हवाई अड्डे जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे पर बिहार के साथ एनडीए की सरकार ने भेदभाव किया है।

बिहार के उप मुख्यमंत्री रहने के दौरान राज्य के युवाओं के लिए विभिन्न विभागों में सृजित रोजगार, अस्पतालों की सुदृढ़ व्यवस्था एवं शिक्षा के क्षेत्र में मूलभूत परिवर्तन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में संपन्नता के लिए महागठबंधन को मजबूत करें। काराकाट लोकसभा क्षेत्र में माले प्रत्याशी राजाराम सिंह की जीत सुनिश्चित करें।

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने अपने संबोधन में एनडीए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रहार का जिक्र किया। जनसभा में महागठबंधन के कई स्थानीय नेताओं समेत जिला एवं प्रदेश स्तर के नेता मौजूद रहे।

काराकाट लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया अलायंस के राजाराम सिंह और निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है।