बिहार : डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने माले को ‘मुड़ी कटवा पार्टी’ बताया, आरके सिंह को तीसरी बार सांसद बनाने की अपील की

0
9

आरा, 7 मई (आईएएनएस)। बिहार की आरा लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह ने गुरुवार को अपना नामंकन दाखिल किया। नामांकन के बाद उनके समर्थन में एक जनसभा को भी संबोधित किया गया। इस दौरान जीतन राम मांझी समेत कई मंत्री और नेता मौजूद रहे।

आरके सिंह के नामांकन के बाद वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि इस भारत को नरेंद्र मोदी श्रेष्ठ बना रहे हैं। पहले भारत 12वें स्थान पर था, अब 5वें स्थान पर पहुंच गया है।

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने माले पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां तो लाल झंडा वाला मुड़ी काटता रहा, तो मुड़ी कटवा पार्टी को वोट देना है क्या? लोगों को पक्का मकान मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि साल 2019 में जैसे ही आरके सिंह जीते, 2020 में राम मंदिर का शिलान्‍यास हो गया और अब रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा भी हो गई।

जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। सांसद ऐसा व्यक्ति हो जो प्रधानमंत्री के बगल में बैठकर आप लोगों की समस्याओं के समाधान पर काम करे और ऐसा काम आरके सिंह करते रहे हैं।

अपने पिता का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “आज अगर मेरे पिता रामविलास पासवान जीवित होते तो वो भी इस मंच पर मौजूद होते। उनको सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब आरके सिंह यहां से तीसरी बार जीतेंगे।”