बिहार में भाजपा प्रदेश कार्यालय में एनडीए की जीत का जश्न, बांटी गई मिठाईयां

0
12

पटना, 4 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद बिहार में भाजपा प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को जमकर जश्न मनाया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी मौजूद रहीं।

एनडीए की जीत की खुशी में मिठाइयां भी बांटी गईं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को जीत की बधाई दी। इस मौके पर दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर बधाई दी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने इस जीत को लेकर वोटरों और कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि लगातार तीसरी बार इतना बड़ा जनादेश मिलना अभूतपूर्व है।

इसके अलावा उन्होंने एनडीए में शामिल सभी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया और जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि सभी दल मिलकर भी पूरा इंडिया गठबंधन, भाजपा जितनी सीट नहीं ला सका। बिहार में भी मतदाताओं ने परिवारवादी पार्टियों और भ्रष्टाचारी पार्टियों को पूरी तरह नकार दिया है।

इस मौके पर बड़ी संख्या में प्रदेश पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने पीएम मोदी, जेपी नड्डा और भाजपा के पक्ष में नारे भी लगाए।

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, मंगल पांडेय, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, नीतीश मिश्रा, नितिन नवीन, प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा, अनिल शर्मा समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की 40 सीटों में से एनडीए 30 सीटों पर या तो जीत दर्ज कर ली है या बढ़त बनाए हुए है।