बीएमडब्ल्यू सवार बदमाशों ने लूटी ऑडी, तीन लोगों को भी किया घायल

0
10

गाजियाबाद, 31 मई (आईएएनएस)। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में नेशनल हाईवे-9 की सर्विस लेन पर बीएमडब्ल्यू सवारों ने ऑडी कार सवार तीन मैकेनिक की पिटाई कर दी। इसके बाद ऑडी कार लूटकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और कार की तलाश की जा रही है।

यह घटना 29 मई की शाम 4 बजे की बताई जा रही है। दिल्ली निवासी युवक ने लूटी गई कार गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक सर्विस सेंटर पर भेजी थी। सर्विस सेंटर से मैकेनिक कार के पार्ट्स लेने दिल्ली जा रहे थे। इस घटना के बाद सर्विस सेंटर के मालिक ने थाने में दी शिकायत में बताया है कि उसका नाम मोहम्मद नूरेन है। वह नीतिखंड इंदिरापुरम में सिटी मोटर्स नाम से एक मोटर वर्कशॉप चलाते हैं।

उन्होंने बताया कि उनके पास विकास की ऑडी सर्विस के लिए अक्सर आती रहती है। इस बार भी कार रूटीन सर्विस के लिए आई थी। इस गाड़ी का पार्ट खरीदने के लिए 29 मई को लगभग 4 बजे दिल्ली जा रहे थे। गाड़ी में उनके साथ दो मैकेनिक आमिर और इस्लाम भी थे। अपने गैराज से निकलकर जैसे ही अभयखंड से नेशनल हाईवे पर पहुंचे, एक लाल रंग की बीएमडब्ल्यू ने ओवरटेक कर रास्ता रोक लिया।

इसके बाद कार से चार लोग उतरे, सभी के हाथों में लाठी- डंडे थे। उनमें से एक ने ड्राइविंग सीट पर आकर कहा कि मेरा नाम बिलाल अहमद है और मैं गाड़ी का मालिक हूं। इससे पहले नूरेन कुछ कह पाते, उन्होंने गाड़ी से बाहर खींच लिया और तीनों की पिटाई करने लगे। तीनों को बुरी तरह पीटने के बाद आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने 18,000 रुपए और मोबाइल भी लूटने का आरोप लगाया है।

नूरेन ने घटना की जानकारी गाड़ी मालिक विकास को भी दे दी। दोनों ने जब सीसीटीवी चेक किया तो पता लगा कि लाल रंग की बीएमडब्ल्यू से ऑडी का पीछा किया जा रहा था।