बेरिल तूफान में फंसे विराट कोहली को याद आई अनुष्का, वीडियो कॉल पर दिखाया भयावह मंजर

0
15

नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली लोगों के फेवरेट कपल्स में से हैं। दोनों के बीच बेइंतहा प्यार है। दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत है और इसकी वजह है एक-दूसरे को टाइम देना। विराट कोहली चाहे कितने भी बिजी हों, लेकिन वह पत्नी अनुष्का से बात करने के लिए समय निकाल ही लेते हैं।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुष्का को वीडियो कॉल पर बेरिल तूफान का भयावह मंजर दिखाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद टीम इंडिया को अगले दिन भारत लौटना था, लेकिन जीत के कुछ घंटे बाद ही बारबाडोस में बेरिल तूफान आ गया, जिसकी वजह से पूरी टीम होटल हिल्टन में फंस गई। इनमें विराट कोहली भी शामिल हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली रिसॉर्ट की बालकनी में खड़े होकर अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल कर रहे हैं और उन्हें ऊंची लहरें और तेज बहती हवाएं दिखा रहे हैं। वो एक तरफ से बेरिल तूफान का मंजर दिखाने के बाद बालकनी की दूसरी ओर भी जाते हैं। इस तेज तूफान में वह अपनी टोपी संभालते नजर आ रहे हैं।

लुक की बात करें तो विराट ने व्हाइट ट्रैक पैंट औक ब्राउन टी-शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ ही सिर पर ब्राउन कैप भी लगा रखी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। उन्हें अब से पहले 2018 में रिलीज हुई ‘सुई धागा’ में देखा गया था। इसके बाद वह ‘कला’ में कैमियो रोल में नजर आई थी। इस फिल्म का निर्माण अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के तहत किया गया था।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लव स्टोरी एक शैम्पू के एड की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। दोनों की दोस्ती हुई और फिर 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। 11 दिसंबर, 2017 को कपल ने इटली के टस्कनी में विला बोर्गो फिनोचिएटो में शादी की। शादी के बाद दोनों अकाय और वामिका के हैप्पी पेरेंट्स हैं।