भगवंत मान चुनाव प्रचार में शराब पीकर ‘किकलियां’ सुना रहे : सुखपाल सिंह खैरा

0
14

जालंधर, 27 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमाम राजनीतिक पार्टियों की ओर से मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाया जा रहा है, जिसको लेकर जगह-जगह रोड शो, रैलियां और बड़े समागम किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस ने संगरूर लोकसभा सीट से प्रत्याशी सुखपाल सिंह खैरा के पक्ष में बरनाला में चुनाव प्रचार समागम किया। इसमें कांग्रेस नेता के.सी वेणुगोपाल और हरीश चौधरी भी शामिल हुए।

सुखपाल सिंह खैरा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर हमला बोलते हुए कहा कि वह शराब पीकर चुनाव प्रचार में “किकलियां” सुना रहे हैं, यह बड़ी शर्मनाक बात है। मुख्यमंत्री के पद का स्‍तर आज से पहले कभी इतना नीचे नहीं गिरा था।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की बौखलाहट अब सामने आ चुकी है, इसलिए सातवें चरण के मतदान में बूथ कैप्चरिंग और गुंडागर्दी की आशंका जताते हुए पार्टी नेताओं और वर्करों को अलर्ट किया है।

आम आदमी पार्टी को वार्निंग देते हुए उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी के किसी भी नेता या वर्कर को चोट आई तो 4 जून के बाद संसद में यह मुद्दा उठाया जाएगा और एक-एक बात का हिसाब लिया जाएगा। के.सी वेणुगोपाल ने कहा कि चार जून को गठबंधन की सरकार बनना तय है।

बता दें, संगरूर में अंतिम चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे। इस सीट पर इस बार कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। आम आदमी पार्टी ने इस लोकसभा सीट से मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर को, भाजपा ने अरविंद खन्ना को और कांग्रेस ने सुखपाल खैरा को तो वहीं अकाली दल ने इकबाल झुंदा को प्रत्याशी बनाया है।