भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी को वैश्य समाज ने दिया समर्थन

0
19

शाहदरा, 3 मई (आईएएनएस)। दिल्ली के नवीन शाहदरा जिले के वैश्य समाज के लोगों ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी के समर्थन में एक विशाल बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मौजूद रहे, जिसमें सर्वसम्मति से मनोज तिवारी के समर्थन का संकल्प लिया गया।

लोगों को संबोधित करते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि बरसों तक कांग्रेस के चंगुल में रही देश की बागडोर के दौरान खस्ताहाल अर्थव्यवस्था भारत की पहचान बन गई थी, जो हमें विरासत में मिली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर्थिक संकट से देश को उभारने के लिए कई कठोर और बड़े फैसले लिए और उनकी मेहनत रंग लाई। मोदी सरकार की मेहनत का फल है कि भारत आज विश्व की पांचवी मजबूत अर्थव्यवस्था है।

उन्होंने कहा कि वैश्य समाज और भारत का व्यापार मोदी सरकार में सुरक्षित है। मोदी सरकार ने युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार बढ़ाने के लिए मुद्रा लोन दिया। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करोड़ों लोगों को पक्की छत दी, हर घर को नल से जल दिया। मोदी सरकार भविष्य के लिए भी सुरक्षा की गारंटी है इसलिए फिर एक बार मोदी सरकार को अपना आशीर्वाद दें और ‘400 पार’ के लक्ष्य को पूरा करने में भारतीय जनता पार्टी की मदद करें।

उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी को भाजपा ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से तीसरी बार प्रत्याशी बनाया है। वास्तु के अनुसार उत्तर पूर्व दिशा में देवताओं का वास होता है इसलिए सत्य और सनातन का साथ देने वाले मृदुभाषी, कर्मठ, विकासशील मनोज तिवारी का जीतना जरूरी है। अगर देश को तोड़ने वाली ताकतें उत्तर पूर्वी दिल्ली में काबिज हुई तो पूरी दिल्ली पर असर पड़ेगा। फैसला आप लोगों को करना है कि दंगा करने वाला सांसद चाहिए या क्षेत्र का विकास करने वाला। दिल्ली में एक ऐसी सरकार है, जिसके मुख्यमंत्री आधे मंत्रियों के साथ जेल में हैं और बाकी बेल पर हैं। मोदी सरकार ने राम मंदिर बनाया, मनोज तिवारी को जिताएंगे तो उत्तर पूर्वी दिल्ली को विकास का मंदिर बनाएंगे।

भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि 2014 में हमें अति पिछड़ा क्षेत्र मिला था। हमने पहला केंद्रीय विद्यालय, पहला पासपोर्ट केंद्र, पहला रेलवे स्टेशन, पहला कन्वेंशन सेंटर बनाया, पहली बार मेट्रो लाए और अब उसका विस्तार कर रहे हैं। पहली बार राष्ट्रीय राजमार्ग बना, कई पार्क बनाए, 24 घंटे बिजली देने के लिए 400 करोड़ की लागत से हर्ष विहार ट्रांसमिशन केंद्र की क्षमता बढ़ाई।

उन्होंने कहा कि पिछड़ा क्षेत्र नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के साथ विकास की राह पर चल पड़ा है। अगले 5 साल में आप लोगों के आशीर्वाद और मोदी सरकार के सहयोग से विकास का आदर्श क्षेत्र बनाना हमारी प्राथमिकता और मोदी सरकार का लक्ष्य होगा।

वैश्य समाज के इस बैठक में लोकसभा चुनाव प्रभारी विष्णु मित्तल, जिला अध्यक्ष मनोज त्यागी, निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता, मोहन गोयल, रीना महेश्वरी, भाजपा नेता जय भगवान गोयल, नीलकांत बक्शी, सतीश गर्ग समेत वैश्य समाज के अन्य लोग मौजूद थे।