भाजपा की पूरी मशीनरी राहुल के बारे में झूठ फैलाने में जुटी : प्रियंका गांधी

0
9

बछरावां, 8 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को रायबरेली के बछरावां में राहुल गांधी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की पूरी मशीनरी राहुल गांधी के बारे में झूठ फैलाने में जुटी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा आम जनता को गुमराह करने में जुटी है। इनके राज में महंगाई बढ़ी है। हमारी सरकार आने पर आशा वर्कर्स से लेकर मनरेगा के कर्मचारियों के वेतन को दोगुना किया जायेगा। चुनाव के पहले 200 रुपए सिलेंडर का दाम घटा करके यह लोग लॉलीपॉप दे रहे हैं। हमारी मां ने राहुल गांधी को आपके पास भेजा है। अब रायबरेली को 2 सांसद मिलने वाले हैं। राहुल को जिताइए, वो तो आपके सांसद होंगे ही। मैं भी यहां के लिए काम करूंगी। मैं आपके साथ रहूंगी।

प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा के उम्मीदवार जगह-जगह जाकर कहते हैं कि हमें वोट देंगे, तो संविधान बदल देंगे। ये लोग अब संविधान को बदलने की बात कर रहे हैं। अब जब पीएम मोदी को लगा कि बात उलटी हो रही है, तब ‌वह अपना बयान बदलने लगे। यहां के लोग नेताओं को अच्छी तरह समझते हैं। जब उन्हें इंदिरा जी (इंदिरा गांधी) की कोई नीति पसंद नहीं आई तो उन्होंने उन्हें भी हरा दिया। इंदिरा जी गुस्सा नहीं हुईं बल्कि आत्ममंथन किया। आपने उन्हें दोबारा चुना। यह रायबरेली के लोगों की खासियत है कि वे नेताओं को समझते हैं।

उन्होंने कहा कि न्यूनतम मजदूरी होनी चाहिए। पेंशन स्कीम खत्म कर दी। पहले मैं देखती थी कि सुबह-सुबह युवा दौड़ लगाते थे। कसरत करते थे। सेना में जाने के लिए उनमें उत्साह दिखाई देता था, लेकिन अब नहीं दिखाई देता। क्योंकि मोदी सरकार ने चार साल की अग्निवीर योजना ला दी। चार साल के लिए कौन नौकरी करेगा? कांग्रेस ने जहां-जहां सरकार बनाई, इस तरह की समस्याओं को दूर किया। किसानों के लिए काम किया।