भाजपा गरीबों की जान बचाने व कांग्रेसी घूमने के लिए करते हैं हेलीकाॅप्टर का उपयोग : मोहन यादव

0
7

छिंदवाड़ा, 8 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार कमलेश शाह के समर्थन में आयोजित जनसभा में कांग्रेस नेताओं की कार्यशैली पर बड़ा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस के नेता हेलीकाॅप्टर का उपयोग घूमने के लिए करते हैं और भाजपा गरीबों की जान बचाने के लिए।

अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को बटकाखापा और अमरवाड़ा में जनसभाओं में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि अमरवाड़ा के हर खेत को पानी और हर हाथ को काम देने का कार्य भाजपा सरकार करेगी। कांग्रेस के नेता घूमने के लिए हेलीकॉप्टर का उपयोग करते हैं, लेकिन भाजपा सरकार गरीबों की जिंदगी बचाने के लिए ‘पीएम श्री हेल्थ एंबुलेंस सेवा’ चला रही है। कांग्रेस ने आदिवासी महापुरुषों, क्रांतिवीरों को कभी सम्मान नहीं दिया, भाजपा सरकार भगवान बिरसा मुंडा की स्मृति में आदिवासी गौरव दिवस मना रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आप सभी लोगों की उपस्थिति और चेहरे की चमक बता रही है कि यहां भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में लहर चल रही है। अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की पूरी जनता भाजपा के साथ है, यहां हमारी पार्टी को कोई नहीं हरा सकता है। अमरवाड़ा क्षेत्र में पीने के पानी के साथ सबसे बड़ी समस्या सिंचाई के लिए पानी की है। इस क्षेत्र में नदियों को जोड़कर, बड़े बांध बनाकर हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचाया जाएगा। इस क्षेत्र में पीजी कॉलेज भी खोला जाएगा। आदिवासी क्षेत्र के बच्चों को प्रदेश और केंद्र सरकार की नौकरी के लिए निःशुल्क कोचिंग दी जाएगी। इस क्षेत्र के लोगों को रोजगार के साधन भी भाजपा सरकार उपलब्ध करा रही है।

उन्होंने कहा कि खेती के साथ पशुपालन को बढ़ावा दिया जा रहा है। आप सभी का एक वोट इस क्षेत्र के विकास को गति देगा। 10 जुलाई को आप सभी अपने-अपने मतदान केंद्रों पर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी को अपना वोट रूपी आशीर्वाद प्रदान करें, भाजपा सरकार इस क्षेत्र के विकास में चार चांद लगाएगी। आपका एक वोट इस क्षेत्र के विकास को गति देगा।

जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री के समक्ष अमरवाड़ा यादव महासभा के अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता संजय यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।