भाजपा ने ‘सिख सम्मेलन’ में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मांगा समर्थन

0
59

नई दिल्ली, 13 मई (आईएएनएस)। भाजपा ने ‘दिल्ली सिख सम्मेलन’ में केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सिख समाज से लोकसभा चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने की अपील की।

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के हरी नगर इलाके में सिख सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के दिल्ली चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर वर्ग को महत्व दिया है। सिख समाज के लिए करतारपुर कॉरिडोर खोला, गुरु गोबिंद सिंह के बेटों के नाम पर 26 दिसंबर को बाल दिवस घोषित किया, लंगर टैक्स हटाया और गुरु गोबिद सिंह की 350वीं जयंती उत्सव मनाने जैसे अनगिनत ऐतिहासिक कार्य किए। सिख युवाओं को अवसरों के साथ सशक्त बनाने का काम और सिखों को सम्मान देने का काम किसी सरकार ने किया है तो वह भाजपा की मोदी सरकार ने किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि ‘सिख विद मोदी’ हैशटैग के साथ आज सिख समाज सड़कों पर इस बात के संदेश के साथ आगे बढ़ रहा है कि वे सब मोदी के साथ हैं। कांग्रेस ने सिर्फ सिखों को वोट के लिए इस्तेमाल किया है।

भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत ने कहा कि सिख समाज ने दिल्ली को दिल्ली का खोया हुआ गौरव दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई है। मोदी सरकार लोगों की पसंद की सरकार है और लोगों के समर्थन से फिर से बनने जा रही है। सिख सम्मेलन में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी और अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।