भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने पंचायत प्रतिनिधियों से मांगा सहयोग

0
9

मंडी, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी की मंडी लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी कंगना रनौत ने शुक्रवार को सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंनेे पंचायत प्रतिनिधियों का परिचय जाना और चुनाव में उनसे सहयोग मांगा। बैठक की अध्यक्षता सरकाघाट के विधायक दिलीप ठाकुर व भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष वंदना योगी ने की।

इस दौरान कंगना रनौत कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने महिलाओं, किसानों, युवाओं व अन्य वर्गों के विकास के लिए बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को रसोई गैस प्रदान किया। गरीबों के लिए मकान बनवाया। किसानों के लिए योजनाएं बनाई। इसलिए हम सब का कर्तव्य है कि भाजपा के पक्ष में मतदान कर पीएम मोदी के हाथ को और मजबूत बनाएं और राष्ट्र निर्माण में योगदान दें।

कंगना ने पंचायत प्रतिनिधियों से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि मुझे आशा है कि आप एक बार फिर कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत दिलाएंगे। भाजपा के पक्ष में वोट कर आप देशहित का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि आज के समय में केवल भाजपा ही देश को आगे ले जा सकती है।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे विधायक दिलीप ठाकुर ने पंचायत प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वे अपने बूथ को मजबूत करें और मंडी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा को बड़ी जीत दिलाएं।