‘भाजपा भारत के भाग्य को बदलने के काम में लगी है’

0
13

मंडला, 22 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में भाजपा का चुनाव प्रचार अभियान गति पकड़ चुका है। मंडला संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का नामांकन दाखिल कराने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक में हिस्सा लिया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि अयोध्या में मंदिर बनवाकर भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा कराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या के कलंक को मिटाने का कार्य किया है। इसी तरह जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 को हटाकर प्रधानमंत्री मोदी ने एक और कलंक को मिटाने का कार्य किया है। मानवता के आधार पर हम देश में सभी को सामर्थ्यवान बनाने का प्रयास करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह देश की सेना अपने शौर्य के साथ देश की सेवा में जुटी है, ठीक उसी तरह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता पूरी ताकत और समर्पण के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना अमूल्य योगदान प्रदान करें।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर हम डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान के प्रति श्रद्धा का भाव प्रकट करें। संगठन का तंत्र हमारी ताकत है, इसलिए भाजपा कार्यकर्ता मंडला लोकसभा क्षेत्र के सभी 2,614 बूथ पर विजय का संकल्प लेकर चुनाव कार्य में जुटें।

भाजपा नेताओं ने कहा कि जनसंघ के जमाने से लेकर अब तक भाजपा ने हमेशा सनातन, संस्कृति, भारतीय लोकतंत्र, सामाजिक समरसता और राष्ट्रवाद को लेकर समाज के हर वर्ग को जोड़ने का काम किया है। पवित्र भाव से हमारे रोम-रोम में भारत को परम वैभव के शिखर पर ले जाने का संकल्प है। भाजपा ईश्वर को साक्षी मानकर भारत के भाग्य को बदलने के लिए काम कर रही है। हमारी तपस्या से भगवान का मन भी द्रवित हुआ है इसलिए देश को वैश्विक नेता के रूप में नरेंद्र मोदी जैसा नेता मिला है।