भाजपा शांति और लालू के गुंडा ‘गुंडागर्दी’ के लिए मशहूर : सम्राट चौधरी

0
13

पटना, 2 जून (आईएएनएस)। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव पर फायरिंग और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि लालू यादव नहीं बदले। लालू का मतलब गुंडागर्दी, गुंडों को प्रश्रय देने का उनका काम है।

सम्राट चौधरी ने लोगों को भरोसा देते हुए स्पष्ट कहा कि कुछ ही दिनों में इन मामलों में कार्रवाई दिखेगी। पूरे मामले में चुनाव आयोग से भी कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में सांसद रामकृपाल यादव के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा, “इस चुनाव में लालू प्रसाद और उनके परिवार ने अराजकता दिखाने का काम किया है। चाहे सारण की घटना हो या पाटलिपुत्र का, साफ है कि यह परिवार पूरी तरह गुंडागर्दी पर उतर गया है।”

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पूरे बिहार में चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गया, सिर्फ सारण और पाटलिपुत्र में हंगामा हुआ, जहां लालू यादव की बेटियां चुनाव लड़ रही थीं।

चौधरी ने आगे कहा, “बिहार के लोकतंत्र को शर्मसार करने वाले लालू यादव और उनका परिवार हिंसा के बल पर चुनाव जीतना चाहता है। हम लड़ेंगे। इनकी गुंडागर्दी का भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रतिकार किया जो आज अस्पताल में भर्ती हैं।”

उन्होंने कहा कि लालू नहीं बदले, लालू का मतलब गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, गुंडों को प्रश्रय देने का काम है उनका। चुनाव के दौरान जहां पर भी घटनाएं हुई, वहां इन घटनाओं में घायल लोगों से मिलने भाजपा की टीम जाएगी और उन लोगो से मिलकर फीडबैक लेगी।

पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव ने पूरी घटना का सिलसिलेवार विवरण दिया। उन्होंने कहा कि वे आज तक कभी भी सुरक्षा घेरे में नहीं रहे। उनकी सुरक्षा जनता और कार्यकर्ताओं ने ही की है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उनपर हमले हुए और कई कार्यकर्ताओं को पीटा गया। उन्होंने बताया कि वे गोली चलने से स्तब्ध हैं। हिंसात्मक तरीके से जबरदस्ती वोट लेना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय मिले।

इसके अलावा एग्जिट पर कहा कि हम सभी का सम्मान करते हैं। एग्जिट पोल में जनता की भावनाओं को दिखाया गया है, लेकिन हमारा मानना है कि इस बार हम 400 सीटों पर जीत का परचम लहराने जा रहे हैं। इसके अलावा, प्रदेश की सभी 40 सीटों पर भी जीत दर्ज करेंगे। हम आपके एग्जिट पोल का सम्मान करते हैं, लेकिन एनडीए 400 सीटों के साथ अपनी सरकार बनाने जा रही है।