भारत-द. अफ्रीका में खिताबी टक्कर, फैैंस ने कहा- खत्म होगा आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार

0
12

लखनऊ, 29 जून (आईएएनएस)। टी20 विश्व कप 2024 की दो बेस्ट टीमों के बीच शाम आठ बजे बारबाडोस में खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खिताबी टक्कर को लेकर लखनऊ की जनता काफी उत्साहित है और उन्हें उम्मीद है कि भारत ट्रॉफी जीतेगा।

भारत और दक्षिण मुकाबले को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस में जबरदस्त उत्साह है। टीम इंडिया अपना आईसीसी ट्रॉफी का 11 साल पुराना सूखा खत्म करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी जबकि दक्षिण अफ्रीका सभी प्रारूपों में पिछले सात विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद पहली बार फाइनल में है।

रोहित शर्मा एंड कंपनी के पास मौका, माहौल, मोमेंटम, दस्तूर सब कुछ है। इसलिए देश में जश्न का माहौल है। इस मुकाबले को लेकर लखनऊ के क्रिकेट फैंस में गजब का उत्साह दिखा।

एक स्थानीय फैन ने कहा, “हमारी टीम दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले बहुत मजबूत है। अगर, हमारे यहां बुमराह और कुलदीप यादव चल गए तो जीत पक्की की है।”

एक अन्य स्थानीय फैन ने कहा, “भारत की जीत पक्की है। रोहित, सूर्या और विराट खूब रन बनाने वाले हैं। बाकी गेंदबाजी में बुमराह और कुलदीप दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं देंगे।”

एक स्थानी युवा क्रिकेट फैन वैभव ने कहा, “हमारे गेंदबाज शानदार फॉर्म में है। जसप्रीत बुमराह और रोहित शानदार लय में है। दक्षिण अफ्रीकी टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन जीतेगी टीम इंडिया।”

टी20 क्रिकेट का नया ‘बादशाह’ कौन होगा यह बहुत जल्द पता चल जाएगा। टी20 विश्व कप 2024 में अब तक सिर्फ जीत का स्वाद चखने वाली दोनों टीमें खिताबी जंग में पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान में उतरने के लिए तैयार है। जानकारी के अनुसार, दोनों टीमें अपनी-अपनी प्लेइंग-11 में बदलाव नहीं करने के इरादे में है। इस मैच में बारिश होने की पूरी संभावना है। खैर, बादल बरसे या न बरसे लेकिन मैच होने पर भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका पर जरूर बरसेगी।