भ्रष्टाचार का भाईचारा वाला गठबंधन है ‘इंडी गठबंधन’ : विजय सिन्हा

0
8

पटना, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्ष मां भारती के संतानों के उत्थान और कल्याण के लिए मनोयोग से काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने ठहरी हुई विरासत को आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सही अर्थों में इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार का भाईचारा वाला गठबंधन है।

भाजपा मीडिया सेंटर में सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री सिन्हा ने कहा कि एक दिन पहले हम सभी ने रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाईचारा का ‘डेली शोप’ देखा। सभी लोग अपने भ्रष्टाचार को सही साबित करने में जुटे थे। प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि ‘भ्रष्टाचार हटाओ, मगर इंडी गठबंधन के नेता कहते हैं ‘भ्रष्टाचारी को लाओ।’

उन्होंने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो ‘इलु-इलू’ कर रही है, लेकिन पंजाब में ‘हम आपके हैं कौन’ हो रहा है। पश्चिम बंगाल में ममता ने साथ में लड़ने से इनकार कर दिया। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेता कहते थे कि मैं कट्टर ईमानदार हूं, वे कट्टर बेईमान तो बन ही गए, साथ ही कट्टर भ्रष्टाचारियों और कट्टर घोटालेबाजों के भी साथ जाकर खड़े हो गए।

उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री रहते हुए घोटाले में दोषी साबित होने वाले देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, वे आज भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की बात कह रहे हैं।

रोहिणी आचार्य के सारण से चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तंज कसते हुए कहा कि लालू प्रसाद सारण की बेटी ऐश्वर्या के साथ कब न्याय करेंगे। आज उन्हें रोहिणी की चिंता है, लेकिन अपनी बहू ऐश्वर्या की नहीं। सारण की जनता उसका बदला इस चुनाव में जरूर लेगी।