मंडी की जनता ने परिवारवाद की राजनीति को नकारा : कंगना रनौत

0
10

मंडी, 4 जून (आईएएनएस)। राजनीति में अपनी किस्मत अजमाने के लिए हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी रण में उतरी कंगना रनौत ने पहले प्रयास में ही जीत हासिल कर ली है। बॉलीवुड के साथ-साथ वह राजनीति में भी ‘क्वीन’ बनकर उभरीं। उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को मात दी।

कंगना ने 74 हजार 755 वोटों के अंतर से चुनाव जीता। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया। उन्होंने ने कहा, ”मेरा राजनीति में कोई खास मुकाम नहीं था। मैंने यह चुनाव मोदी के नाम पर लड़ा।”

मंडी में पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता ने परिवारवाद की राजनीति को नकारकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर भरोसा जताया है।

उन्होंने कहा, ”यह मेरी जिंदगी का बेहद खास दिन है, क्योंकि मैंने पहला चुनाव जीता है, यह चुनाव अनिश्चितताओं से भरा रहा।”

कंगना ने कहा कि अब हम सब मिलकर एक नई शुरुआत करेंगे। हर विधानसभा क्षेत्र की अलग-अलग समस्याएं हैं, जिसके अनुसार शुरुआत की जाएगी। कांग्रेस की सांसद और सरकार ने कई कामों को रुकवाया है। उनके बारे में विधायकों से बात करके रणनीति बनाई जाएगी।

कंगना ने कहा कि अब वह कहीं जाने वाली नहीं हैं। वह मंडी के लोगों से मिलती रहेंगी।

मीडिया से बात करने के अलावा, कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जनता को धन्यवाद दिया। कंगना ने लिखा, ”समस्त मंडीवासियों को इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार। ये जीत आप सभी की है। यह जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की। यह जीत है सनातन की, यह जीत है मंडी के सम्मान की।”