मंत्री बनने के बाद बीएल वर्मा ने कहा, विपक्ष ने सिर्फ लोगों को गुमराह किया

0
9

नई दिल्ली, 10 जून (आईएएनएस)। रविवार देर शाम मंत्री पद की शपथ लेने वालों में बनवारी लाल वर्मा का भी नाम शामिल था। मंत्री बनाए जाने के बाद बीएल वर्मा से आईएएनएस ने खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा एजेंडा देश के लिए काम करना है।

बीएल वर्मा ने कहा कि मोदी सरकार में विकसित भारत को लेकर काम करेंगे। हमारा एजेंडा साफ है। हमने जो विकास किया है, उस विकास के कार्य की गति और तेजी बढ़ानी है। देश के सभी वर्गों के लिए जिस तरह से पीएम मोदी ने बीते दस सालों में काम किया है, उसी तरह हम अपने कार्यकाल में भी काम करेंगे। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, मैं उसके लिए आभार व्यक्त करता हूं।

‘एनडीए की सरकार पांच साल नहीं चलेगी’, विपक्ष के दावे पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष सिर्फ लोगों को गुमराह कर रहा है। एनडीए गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा, सरकार पांच साल तक चलेगी। हमारा गठबंधन चुनाव से पहले का है। पीएम मोदी ने एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं के हित में चुनाव के दौरान जनसभाएं की, उन्हें चुनाव जिताने में अपना योगदान दिया। एनडीए गठबंधन ईमानदारी के साथ चलेगा और देश के हित में कार्य होंगे।

उत्तर प्रदेश में भाजपा की कम सीट आने पर उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोगों ने प्रदेश में उनकी पार्टी के खिलाफ झूठ का नैरेटिव सेट किया, जिसके चलते हमें नुकसान हुआ। प्रदेश की जनता उनके झूठे वादे और झूठी बातों में आ गए, लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत होगी। 2017 और 2022 की तरह 2027 में भाजपा उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

बीएल वर्मा एनडीए सरकार में दूसरी बार मंत्री बने हैं। वो राज्यसभा सांसद हैं। वो यूपी के बदायूं से हैं।