मतदाताओं को आभार, हमारा युद्ध अच्छा रहा : माधवी लता

0
11

हैदराबाद, 5 जून (आईएएनएस)। तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पांचवीं बार जीत दर्ज की। असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा उम्मीदवार माधवी लता को 3.38 लाख वोटों से हराया।

इस बीच माधवी लता ने बुधवार को अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। माधवी लता ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के निवासियों और मतदाताओं को मेरा नमस्कार।

उन्होंने कहा कि हमारा युद्ध अच्छा रहा। आप और मैंने मिलकर एक ऐसी जंग छेड़ी है और लड़ी है, सत्य और न्याय की स्थापना करने के लिए हम न डरे हैं न पीछे हटे हैं।

सबसे बड़ी बात यह है कि हमें जो तीन लाख 23 हजार 889 वोट हैं। ये ऐसे वोट हैं जिनके दिल में हम बसते हैं। इन सारे वोट डालने वालों के हम उसी दिन एमपी (सांसद) बन गए थे, जिस दिन उन्होंने ठान लिया था कि वो हमें वोट डालेंगे।

माधवी लता ने जनता से वादा किया कि जब तक मेरे अंदर सांस है आपके लिए सदा काम करती रहूंगी। आपने अपना वोट देकर मुझे अपना बना लिया है। मैं सुख-दुख में आपके साथ खड़ी रहूंगी। मैं आपके लिए हूं और आपके लिए सदा रहूंगी।

मैं आप पर किसी भी तरह की आंच नहीं आने दूंगी। जितना मुझसे हो सकेगा मैं पूरी तरह से आपकी मदद करने की कोशिश करूंगी। इस रास्ते पर जो हम साथ निकले हैं, इस परिवार की संख्या बढ़ती जाएगी। परिवार की संख्या 4 से 5 लाख, 5 से 6 लाख इसी तरह से दस लाख तक बढ़ती जाएगी।