मध्य प्रदेश : एएसआई को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने के आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

0
13

शहडोल, 5 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रेत माफिया द्वारा ट्रैक्टर से सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) महेंद्र बागरी को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने के आरोपियों के खिलाफ सरकार सख्त है और प्रशासन ने आरोपियों के घरों के अतिक्रमण को बुलडोजर से ढहा दिया है।

ज्ञात हो कि शनिवार की देर रात रेत से भरे ट्रैक्टर को पुलिस दल ने रोकने की कोशिश की थी, जिसमें आरोपी ने एएसआई बागरी को ही कुचल दिया था। इसके बाद जिला और पुलिस प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाते हुए ग्राम जमोड़ी, थाना ब्यौहारी में ट्रेक्टर से कुचलकर एएसआई को मारने के केस में फरार आरोपी सुरेंद्र सिंह के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाया। ट्रैक्टर ड्राइवर विजय रावत के घर के अवैध निर्माण को भी ढहाया। मुख्य आरोपी सुरेंद्र सिंह की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है।

बीती रात एएसआई बागरी व दो अन्य साथियों के साथ एक फरार वारंटी को पकड़ने गए थे, तभी उन्होंने खढौली गांव के पास रेत से भरे ट्रैक्टर को रोका था, जिस पर चालक ने बागरी को ट्रैक्टर से रौंद दिया था, वहीं दो अन्य जवान अपनी जान बचाकर भागे थे और अधिकारियो ंकेा सूचना दी थी। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने फरार आरोपी सुरेंद्र सिंह पर 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। आरोपी शहडोल जिले के ब्यौहारी क्षेत्र का निवासी है।