मप्र में भाजपा और कांग्रेस नामांकन भरने के जरिए करेंगे शक्ति प्रदर्शन

0
19

भोपाल, 27 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में छह संसदीय क्षेत्रों में मतदान होने वाला है। इसके लिए बुधवार को नामांकन भरने का अंतिम दिन है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल इस मौके पर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने वाले हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री मोहन यादव और लोकसभा चुनाव के प्रभारी महेंद्र सिंह की मौजूदगी में बुधवार को नामांकन भरे जाने वाले हैं।

प्रदेशाध्यक्ष शर्मा जबलपुर के शहीद स्मारक से कलेक्ट्रेट कार्यालय तक रोड शो में शामिल होकर जबलपुर से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे का नामांकन दाखिल करायेंगे।

शर्मा छिंदवाड़ा के लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की नामांकन रैली में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

वो बालाघाट की लोकसभा प्रत्याशी भारती पारधी की नामांकन रैली में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह छंदवाड़ा में पार्टी प्रत्याशी विवेक बंटी शाहू की नामांकन रैली और जनसभा में सम्मिलित होंगे।

वहीं कांग्रेस भी नामांकन के दौरान अपनी ताकत का प्रदर्शन करने वाली है।

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव शहडोल प्रत्याशी फुंदेलाल सिंह मार्कों की नामांकन रैली में शामिल होंगे, उसके बाद मंडला में ओमकार सिंह मरकाम और बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी सम्राट सिंह सरस्वार की नामांकन रैली में शामिल होंगे।