ममता के गढ़ में हिमंता की हुंकार, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में हमें आगे बढ़ना है

0
13

बैरकपुर, 10 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया।

सीएम ममता पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं दीदी को बताना चाहता हूं कि हमारा देश हिंदुओं का देश है। अगर देश में रहना है तो हमें हिंदू बनकर ही रहना चाहिए। हिंदू ने ही हमारे इस देश का निर्माण किया है। हिन्दू के साथ नाइंसाफी करते हुए इस देश को आप आगे नहीं ले जा सकते।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जब शुरुआत हुई तो वह मुसलमान देश बना, लेकिन भारत हिंदू देश क्यों नहीं बना? देश के संविधान लिखने वाले हिंदू थे और उन लोगों की इच्छा थी कि भारत एक सेक्युलर देश बने। अगर उस समय हिंदू चाहते कि भारत सेक्युलर देश के बजाए हिंदू राष्ट्र बने, तो उसी समय हमारा देश हिंदू राष्ट्र बन जाता, लेकिन हिंदू सबको साथ लेकर चलना चाहते थे।

उन्होंने कहा कि हिंदू कोई ऐसा धर्म नहीं है जो किसी को छोड़कर आगे जाना चाहता है। हम हर किसी को साथ लेकर जाना चाहते हैं, लेकिन अगर आप हर समय यह बोलते रहेंगे कि भाजपा हिंदू है, हिंदू है। तो क्या हिंदू होना भारत में कोई गुनाह की बात है। मैं दीदी को बताना चाहता हूं कि हिंदू होना कोई गुनाह नहीं है, बल्कि यह गर्व की बात है।

ममता सरकार पर हमला तेज करते हुए उन्होंने कहा कि रिश्वतखोरी और गुंडागर्दी की सरकार को खत्म करना है। पश्चिम बंगाल को भारत का नंबर वन प्रदेश बनाना है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हमें आगे बढ़ना है, डबल इंजन की सरकार बनानी है। फिलहाल 400 से ज्यादा सीट देकर हमें पीएम मोदी को जीताकर फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

उन्होंने कहा कि हमारे लिए ये लोकसभा चुनाव सेमीफाइनल है, जब तक बंगाल में डबल इंजन की सरकार नहीं बनेगी, हम शांत नहीं बैठेंगे। हमें सेमीफाइनल भी खेलना है और बंगाल में भाजपा की सरकार भी बनानी है। राम मंदिर बनाने के बाद हमारा काम खत्म नहीं हुआ है, हमे यूनिफॉर्म सिविल कोड भी लाना है, हमें कृष्ण जन्मभूमि भी बनाना है, अभी बहुत काम बाकी है।