महंगे वकील को राज्यसभा भेजने के लिए मालीवाल को लेकर हो रही नौटंकी : भाजपा

0
14

नई दिल्ली, 19 मई (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिन महंगे वकीलों पर केजरीवाल करोड़ों रुपए दिल्ली सरकार के खजाने से खर्च कर रहे हैं, उन्हें राज्यसभा भेजने के लिए मालीवाल को लेकर यह पूरी नौटंकी हो रही है।

सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आज बिभव की गिरफ्तारी से डरे हुए हैं क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार के कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और उन सभी कारनामों के राजदार बिभव हैं। इसलिए, उनको स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना का डर नहीं, बल्कि, बिभव का डर सता रहा है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आवास में उनके ही सहायक बिभव कुमार ने महिला सांसद को मारा-पीटा, जिसे कुछ दिन पहले तक केजरीवाल झांसी की रानी बुलाते रहे। अब उनके साथ हुए दुर्व्यवहार पर वह एक शब्द नहीं बोल रहे। दूसरी ओर बिभव की गिरफ्तारी का उन्हें बहुत दुख है। वह उसे लेकर सड़क पर प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

सचदेवा ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके प्रवक्ता बार-बार स्वाति मालीवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार में भाजपा का हाथ बता रहे हैं। जहां घटना हुई, वह मुख्यमंत्री केजरीवाल का अपना घर था, जिसने पीटा वह बिभव कुमार मुख्यमंत्री का सहयोगी है, इस पूरे मामले की पुष्टि जिस सांसद संजय सिंह ने की वह आप के सांसद हैं, इस पूरे मामले में भाजपा कहां है? आज अरविंद केजरीवाल के साथ दिक्कत है कि हर वह व्यक्ति जो उनके सामने थोड़ा भी सच बोलता है, उसे वह भाजपा का एजेंट करार देते हैं।