मोदी सरकार की सारी गारंटी फेल, गेमचेंजर बनकर उभरेंगी ममता बनर्जी : शत्रुघ्न सिन्हा

0
9

पटना, 30 मई (आईएएनएस)। टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा को जितना नारा लगाना है, 400 का 600 का लगा ले। अब बात करने का कोई फायदा नहीं है। राज खुल चुका है। चुनावी नतीजों के दिन इसकी पुष्टि हो जाएगी। चार तारीख के पहले किसी का कुछ कहना व्यर्थ है। यह फ्रस्ट्रेशन की निशानी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आज चुनाव प्रचार की आखिरी शाम थी। मैं भी चुनाव प्रचार खत्म कर कोलकाता से आ रहा हूं । बहुत सारे लोग आ रहे हैं। मेरा वोट पटना में है। मैं हमेशा वोट देने पटना जरूर आता हूं। हर किसी को वोट डालना चाहिए, बाकी जो बातें करूंगा, वह चार तारीख के बाद करूंगा।

आखिरी चरण के चुनाव पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मैं राय रख चुका, हूं इंडिया ब्लॉक बहुत अच्छा कर रहा है। परिणाम अप्रत्याशित होंगे और इंडिया ब्लॉक के फेवर में होंगे। ममता जी की बंगाल में लहर है। पूरे देश में सबसे ज्यादा मतदान अगर कहीं हुआ है, तो बंगाल में हुआ है। सातवें चरण में सारे पुराने रिकॉर्ड टूट जाएंगे। बंगाल में ममता बनर्जी इस बार स्वीप करेंगी और इस चुनाव में इंडिया ब्लॉक की बड़ी जीत होगी। मुझे पूरा विश्वास है कि ममता जी एक गेम चेंजर बनकर उभर कर सामने आएंगी ।

एनडीए पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह कुछ भी कह सकते हैं, क्योंकि उन्होंने कुछ किया ही नहीं है। वह महंगाई बेरोजगारी पर बात नहीं करते हैं। रुपये की कीमत गिर गए, इस पर बात नहीं करते हैं। किसानों के लिए जो वादे थे, वे पूरे नहीं किए गए। सरकार की सारी गारंटी फेल हो गई है। नई गारंटी लेकर आए, जिस पर आज कोई विश्वास नहीं करेगा, क्योंकि मोदी सरकार ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। उन पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है। पुरानी गारंटी पूरी हुई नहीं है। नई गारंटी लेकर सामने आ रहे हैं। किसको मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है, यह साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है। मुझे लगता है इसका नतीजा उन्हें भुगतना पड़ेगा

कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री के ध्यान साधना पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ध्यान करने में कोई हर्ज नहीं है। वह ध्यान करने जाते हैंं, तो मीडिया के लोगों और कैमरा साथ लेकर जाते हैं। ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा व सुना। 10 साल में अगर कुछ किया होता, तो यह सब करने की जरूरत नहीं होती। इतने सारे हथकंडे अपनाने की जरूरत नहीं पड़ती।

बिहार में तेजस्वी यादव के धुआंधार चुनाव प्रचार पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनसे लोगों को बहुत उम्मीद है। तेजस्वी बहुत अच्छा कर रहे हैं और तेजस्वी ने जो काम किया है, उससे आज युवा पीढ़ी और बाकी लोगों को उन पर बहुत भरोसा है। मैं समझता हूं, उसका बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा।