मोदी सरकार के बजट को लेकर सर्राफा व्यापारियों में उत्सुकता, पेंशन की मांग

0
9

वाराणसी, 8 जुलाई (आईएएनएस)। मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट आने वाला है। बजट को लेकर हर वर्ग के लोग उत्सुक नजर आ रहे हैं। हर किसी को बजट से काफी उम्मीदें हैं।

वाराणसी के व्यापारियों में बजट को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। आईएएनएस से बातचीत के क्रम में एक सर्राफा कारोबारी ने टैक्स में राहत मिलने की इच्छा जताई, तो वहीं कुछ व्यापारियों ने रिटायरमेंट के बाद उन्हें पेंशन देने की मांग की।

सर्राफा व्यापारी महेश कुमार गुप्ता ने कहा कि हम चाहते हैं कि मोदी सरकार व्यापारियों के हित में भी काम करे। व्यापारी वर्ग भी सरकार को टैक्स देता है, ऐसे में हमारी सरकार से मांग है कि रिटायरमेंट के बाद हमें भी एक सम्मान राशि या पेंशन मिलनी चाहिए, ताकि हमारा भी भविष्य तय हो सके।

सर्राफा व्यापारी अनिकेश चंद गुप्ता ने कहा कि इस बार का बजट भी शानदार होना चाहिए। हम चाहते हैं कि आयकर में छूट की सीमा बढ़ाई जानी चाहिए। टैक्सपेयर्स के लिए भी सरकार को सोचना चाहिए।

सर्राफा व्यापारी सोनिका गुप्ता ने कहा कि बजट में हमें काफी उम्मीद है, बजट का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्मला सीतारमण बेहतर बजट पेश करती आ रही हैं। लेकिन, हम चाहते हैं कि सर्राफा व्यापारियों को टैक्स में राहत दी जाए। इससे हमारे ग्राहकों को भी लाभ मिलेगा।