यह चुनाव सत्ता और जनता के बीच : दीपांकर भट्टाचार्य

0
11

पटना, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। भाकपा (माले) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बुधवार को कहा कि इस बार चुनाव सत्ता और जनता के बीच है।

पटना में पार्टी के राज्य स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन में आए लोगों को संबोधित करते हुए भट्टाचार्य ने कहा कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में कोरोना काल की बिल्कुल विपरीत परिस्थितियों में डबल इंजन की सरकार को लगभग सत्ता से बाहर कर दिया गया था, इसलिए भाजपा का 400 पार का दावा लफ्फाजी मात्र है।

उन्होंने कहा कि सही अर्थों में ये सत्ताधारी लोग अंदर से डरे हुए हैं। इंडिया गठबंधन के तहत आरा, काराकाट, नालंदा और कोडरमा की सीटों पर हमें जीत का चौका लगाना है। भाजपा के इलेक्टोरल बॉन्ड से जमा अकूत संपत्ति के खिलाफ हम कूपन और जनबल से यह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

कार्यकर्ता कन्वेंशन को संबोधित करते हुए जेएनयू छात्र संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष धनंजय ने कहा, “भाजपा के खिलाफ बिहार से जो मैसेज निकल रहा है, उसे जेएनयूएसयू सहित पूरे देश में लेकर जा रहा हूं।”

उन्होंने कहा कि यह सरकार दलितों, वंचितों के खिलाफ लगातार साजिश कर रही है, शिक्षा और रोजगार से वंचित कर रही है। जेएनयू को लगातार कमजोर और बदनाम करने की साजिशों के बावजूद एक बार फिर जेएनयू के छात्रों ने हम पर भरोसा किया है। हम सब मिलकर सरकार की तानाशाही को खत्म करेंगे।