राजीव प्रताप रूडी ने राजद पर लगाया गंभीर आरोप, केस दर्ज

0
14

सारण, 5 मई (आईएएनएस)। सारण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने राजद पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य केवल मुखैटा हैं। हार को लेकर लालू परिवार में खौफ का माहौल है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर संविधान पर खतरा होता तो रोहिणी आचार्य का नामांकन रद्द हो जाता। रोहिणी आचार्य के नामांकन को लेकर हमारी पार्टी ने जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने आपत्ति दर्ज कराई है, जिसमें कई सवाल उठाए गए हैं। रिटर्निंग ऑफिसर ने स्वाभाविक तौर पर उसे स्वीकार नहीं किया।

उन्होंने दावा करते हुए कहा, “इसकी चुनौती चुनाव आयोग के साथ-साथ अदालत के चौखट तक जा सकती है। देश में ऐसा कई बार हुआ कि अदालत के फैसले के बाद कई बड़े नेताओं की सदस्यता खत्म हुई। इसी तरह के आवेदन पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की सदस्यता समाप्त हुई। देश में आपातकाल भी लगा था। भाजपा को संविधान में भरोसा है। अगर रिटर्निंग ऑफिसर ने उनका नामांकन स्वीकार कर लिया है तो हम सब भी इसे स्वीकार करते हैं। छपरा में जो मौजूदा स्थिति है, उसे देखते हुए मुझे नहीं लगता कि राजद प्रत्याशी की जीत की गुजाइंश है। हर परिस्थिति में जीत हमारी होगी।”

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि छपरा में राजद के अपराधियों के द्वारा जगह-जगह भाजपा के प्रचार वाहनों पर हमला कर चालक और कार्यकर्ताओं से मारपीट की जा रही है। इसको लेकर प्राथमिकी दर्ज हो गई है और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।