राजू दास ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा, कांग्रेस को बताया सनातन विरोधी

0
9

अयोध्या, 2 जुलाई (आईएएनएस)। अयोध्या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान की निंदा की है। इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की मानसिकता पर भी सवाल किए हैं।

आईएएनएस से बात करते हुए राजू दास ने कहा, “मैं इसका विरोध करता हूं और निंदा करता हूं। राहुल गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण था। इसमें हिंदुओं को टारगेट किया गया है। कांग्रेस शुरू से ही सनातन विरोधी रही है। कांग्रेस शुरू से ही संतों को आईएसआई-तालिबान से जोड़ती रही है। कांग्रेस ने शुरू से आतंकवाद को भी हिंदुओं के ऊपर मढ़ दिया। कांग्रेस शुरू से ही नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो।”

राजू दास ने आगे कहा, “जब सदन में फिलिस्तीन का जयकारा लगता है तो कांग्रेस इसके पक्ष में हो जाती है। आज बंगाल की स्थिति क्या है? आज बंगाल में हिंदू मारे जा रहे हैं और टारगेट किए जा रहे हैं। उस पर उन्होंने बहस क्यों नहीं की? अगर राहुल गांधी में दम हो तो इस्लाम के बारे में बोलकर दिखाएं। उन्होंने कई फोटो दिखाएं पर इस्लाम का फोटो क्यों नहीं दिखाया? क्योंकि वे ऐसा नहीं कर सकते।”

इसके अलावा राजू दास ने अखिलेश के बयान पर कहा, “जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी। क्योंकि, अखिलेश यादव का भाव ही दूषित है। उनका स्वभाव ही गलत मानसिकता वाला है। अखिलेश यादव का व्यवहार ही राष्ट्र विरोधी रहा है। उनका काम ही धर्म विरोध वाला रहा है। ये सब चीजें उनके स्वभाव में आएंगी ही आएंगी।”

राजू दास ने फैजाबाद के चुनाव परिणाम पर बात करते हुए कहा कि हम चुनाव जीते हैं। अयोध्यावासी सदैव राम के साथ हैं और राम के साथ ही रहेंगे। चुनाव में जीत-हार लगी रहती है। भाजपा ने भव्य राम मंदिर का निर्माण किया और अयोध्या का विकास किया। अब कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ की बारी है। अखिलेश यादव से निवेदन है कि वे मथुरा आकर भगवान कृष्ण की जन्म भूमि मंदिर का निर्माण करें।