राम मंदिर बनाने वाले को फिर से बनाएंगे देश का प्रधानमंत्री : डॉ. राजीव बिंदल

0
12

सिरमौर, 5 मई (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने शिलाई विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेते उन्होंने कहा कि देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। झूठ बोलने वालों को जनता माफ नहीं करेगी। जिन्होंने भगवान श्रीराम, महिलाओं, युवा, किसानों, 300 यूनिट बिजली को लेकर जनता से झूठ बोला, ऐसे कांग्रेस के लोग अब ज्यादा दिनों के लिए बचने वाले नहीं हैं।

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने खुलकर अल्पसंख्यकों के बारे में बोला है। कांग्रेस के लिए हिंदू बहुसंख्यक है और मुस्लिम अल्पसंख्यक है और ये लोग अल्पसंख्यकों को सब कुछ देना चाहते हैं। कांग्रेस के नेता सनातन विरोधी हैं, सनातन धर्म को डेंगू, मच्छर की तरह खत्म करने की बात करते हैं। आज तक कांग्रेस के नेताओं ने हमेशा विभाजन कर देश पर राज किया है।

डॉ.राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने राम मंदिर पर ताले लगा दिए, कई सालों तक भगवान श्रीराम को टेंट में रखा, मैं खुद कारसेवक बनकर कार सेवा के लिए गया था, पर मेरे साथ के दो लोग मारे गए थे। कांग्रेस के लोगों ने तो देश के सर्वोच्च न्यालय में शपथपत्र दे दिया था कि प्रभु श्रीराम, रामसेतु तो कभी थे ही नहीं, परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाया, इसके लिए हम सब मिलकर फिर से राम मंदिर बनाने वाले को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।