राहुल गांधी का बयान जनता ने नोट कर लिया है, समय आने पर देगी जवाब: अभय यादव

0
7

झज्जर , 5 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लोकसभा में दिए बयान पर बवाल मचा हुआ है। इस बीच हरियाणा के सिंचाई मंत्री अभय यादव ने भरोसे के साथ कहा है कि राहुल गांधी को जनता जरूर जवाब देगी।

अभय यादव ने राहुल गांधी के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर प्रतिक्रिया दी। वो शुक्रवार को झज्जर में परिवेदना समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा , ”किसी भी पार्टी का नेता जो कुछ भी बोलता है जनता उसे नोट करती है। ज्यादा बोलने वाले को इसका परिणाम भुगतना पड़ता है। राहुल गांधी के बयान का जवाब जनता समय आने पर देगी।”

इसके अलावा हरियाणा के सिंचाई मंत्री अभय यादव ने प्रदेश के अन्य मुद्दों पर भी राय रखी। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के ओपीएस लागू करने की बात पर पलटवार किया। उन्होंने कहा, ”पहले 9 मण तेल होने दो उसके बाद ही पता चलेगा राधा कैसे नाचेगी।” वहीं विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर उन्होंने कहा , ”पार्टी कोई भी हो लेकिन हाईकमान उम्मीदवारों के नाम तय करती है। हमारी पार्टी प्रत्याशियों के नाम पर जल्द मुहर लगाएगी।”

गौरतलब है कि, राहुल गांधी ने लोकसभा में बतौर नेता प्रतिपक्ष अपने भाषण में कहा था, “हिंदुस्तान ने कभी भी किसी पर हमला नहीं किया, क्योंकि यह अहिंसा का देश है। यह डरता नहीं। हमारे महापुरुष ने यह संदेश दिया डरो मत डराओ मत और त्रिशूल को जमीन में गाड़ देते हैं। वहीं जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा-हिंसा, नफरत-नफरत करते है…पीएम मोदी, भाजपा और आरएसएस पूरा हिंदू समाज नहीं है।”

विपक्ष के नेता की टिप्पणी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुरंत आपत्ति भी दर्ज की थी। उन्होंने अपनी कुर्सी से उठकर कहा था कि यह काफी गंभीर विषय है। यह महज संयोग है या फिर कोई प्रयोग की तैयारी है।