राहुल गांधी को बचकाने बयान से बचना चाहिए : महेंद्र नाथ पांडेय

0
15

चंदौली, 12 जून (आईएएनएस)। पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने बुधवार को चंदौली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने चंदौली में मिली हार को लेकर बयान दिया। डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मेरे प्रयास में कमी रह गई। मैं अपनी बात जनता तक पहुंचाने में असफल रहा।

डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने अपनी बात जनता तक नहीं पहुंचाने के कारण अपनी हार को स्वीकार किया। उन्होंने सभी सम्मानित मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

भाजपा नेता ने चंदौली के लोगों से कहा कि जनता के लिए मेरा जीवन संघर्षों का रहा है। अधूरे विकास कार्यों को पूरा करूंगा। डबल इंजन की सरकार में बचे हुए कार्य को पूरा कराएंगे।

राहुल गांधी के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद बढ़ती उम्र के साथ बचकाना बयान दे रहे हैं। जो प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने का साहस नहीं रखतीं, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने क्या चुनाव लड़तीं? राहुल गांधी को ऐसे बयानों से बचना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों के दौरान संविधान खतरे में है और अन्य भ्रामक प्रचारों से लोगों के अंदर भ्रम पैदा कर दिया। हमारी पार्टी उन सभी लोगों के पास जाएगी और उनसे बात करेगी। इसका भी असर चुनाव परिणाम पर पड़ा है।