रोड शो में बोले सीएम केजरीवाल, दिल्ली वालों की सारी सुविधाएं बंद कर देना चाहती है भाजपा

0
14

नई दिल्ली, 11 मई (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली शराब घोटाले में जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद शनिवार को रोड शो किया। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर सीधे निशाना साधते हुए कहा कि वह दिल्ली के लोगों की सारी सुविधाएं बंद कर देना चाहती है।

सीएम केजरीवाल ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली में आज पार्टी उम्मीदवार सहीराम पहलवान के पक्ष में रोड शो किया। इसके बाद वह कृष्णा नगर में भी रोड शो करेंगे।

जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं जेल के अंदर यही सोच रहा था कि मेरा क्या कसूर है कि मुझे बंद कर दिया गया। (केंद्र में) सत्ताधारी पार्टी दिल्ली वालों का सब कुछ बंद कर देना चाहती है। मनीष सिसोदिया जैसे नेता को बंद कर दिया गया है जिसने दिल्ली के सभी स्कूलों का कायाकल्प कर दिया है। सत्येंद्र जैन जैसे नेता को बंद किया जिन्होंने दिल्ली की जनता को मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों में अच्छी सुविधा दिलवाई हैं।”

सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को 1 जून तक के लिए जमानत पर रिहा किया था। उन्होंने कहा, “मैं जेल से छूटकर सीधा आपके पास आ रहा हूं। मैने आपको बहुत मिस किया। जेल में जब मेरी पत्नी और भगवंत मान मुझसे मिलने आते थे तो मैं पूछ रहा था कि दिल्ली वालों को तकलीफ तो नहीं हो रही है, उन्हें बिजली मुफ्त मिल रही है, अन्य सुविधाएं मिल रही है कि नहीं।”

अपने रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार द्वारा किए गए कामों को जनता के सामने रखा। पार्टी की तरफ से एक थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया गया है जिसके बोल हैं – ‘बंदे में है दम’।