लालू परिवार की तरफ जाता है अपराध व भ्रष्टाचार का सीधा रास्ता : भाजपा

0
16

पटना, 22 जून (आईएएनएस)। बिहार में पुल गिरने को लेकर सियासत तेज हो चली है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोल रहे है, तो वहीं भाजपा भी हमले का कोई मौका चूक नहीं रही है।

भाजपा प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि किसको नहीं पता है कि अपराध भ्रष्टाचार जहां कहीं भी होता है, तो उसका सीधा रास्ता लालू परिवार की तरफ जाता है। लालू परिवार के साथ उसकी जड़ जुड़ी हुई होती है। ये जगजाहिर बात है। तेजस्वी यादव पुल के गिरने पर कौन सा बयान दे रहे हैं ? सरकार ने इसको गंभीरता से लिया है। यह गंभीर मामला है। इसमें जो भी दोषी होंगे, उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। आपकी सरकार के जैसे किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

दरअसल बीते दिनों बिहार के अररिया में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर गया था। करोड़ों की लागत से बकरा नदी पर बना कंक्रीट का पुल गिरने से कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन नीतीश सरकार की जमकर किरकिरी हुई।

यह पुल अररिया-किशनगंज मार्ग पर जिले के सिकटी ब्लॉक में परहरिया घाट के पास बकरा नदी पर निर्माणाधीन था। 12 करोड़ की लागत से बन रहा पुल उद्घाटन से पहले ही ढह गया। 183 मीटर लंबा यह पुल जल्द ही यातायात के लिए खोला जाना था, इसका उद्देश्य अररिया और किशनगंज जिलों के बीच यात्रा के समय को कम करना और सिकटी और कुर्साकांटा ब्लॉक के निवासियों के आवागमन को आसान बनाना था।