लेस्टरशायर के लिए वनडे कप और काउंटी चैंपियनशिप खेलेंगे रहाणे

0
15

नई दिल्ली, 27 जून (आईएएनएस)। अजिंक्य रहाणे ने काउंटी सीज़न का दूसरा चरण खेलने के लिए लेस्टरशायर के साथ करार किया है। वह क्लब के वनडे कप अभियान और काउंटी चैंपियनशिप के पांच मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

36 वर्षीय रहाणे ने पिछले वर्ष वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फ़ाइनल में जगह पाने से पहले लेस्टरशायर के लिए खेलने पर अपनी सहमति प्रदान की थी। इसके बाद वह वेस्टइंडीज़ के टेस्ट दौरे पर गए और इसलिए 2023 में काउंटी का हिस्सा नहीं बन पाए।

लेस्टरशायर के क्रिकेट निदेशक क्लाउड हेंडरसन ने कहा, “अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी का जुड़ना हमारे लिए काफ़ी उत्साहित होने वाला क्षण है। दुर्भाग्यवश पिछले वर्ष अजिंक्य का शेड्यूल हमसे मेल नहीं खा पाया। लेकिन वह मौजूदा सीज़न के दूसरे चरण में हमसे जुड़ रहे हैं, इससे टीम को काफ़ी लाभ मिलेगा।”

रहाणे ने वेस्टइंडीज़ दौरे पर दोनों टेस्ट मैच खेले थे लेकिन इसके बाद उन्हें भारतीय टीम में दोबारा जगह नहीं मिली। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 45.76 की औसत से 13000 से अधिक रन बनाए हैं। जबकि लिस्ट ए क्रिकेट में 39.42 की औसत से उनके नाम 6745 रन हैं।

रहाणे ने कहा, “लेस्टरशायर के लिए खेलने के लिए एक और अवसर पाकर में काफ़ी उत्साहित हूं। मैं पिछले साल टीम के नतीजे देख रहा था और मैं इससे काफ़ी प्रभावित भी हुआ। मुझे उम्मीद है कि उनके साथ मैं अपनी क्रिकेट का आनंद उठा पाऊंगा और क्लब के लिए योगदान दे पाऊंगा।”