लोकतंत्र में मतदान हमारा कर्तव्य और जिम्मेदारी, वोट जरूर करें : जेपी नड्डा

0
13

नई दिल्ली, 13 मई (आईएएनएस)। सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान सुबह सात बजे से शुरू हो गया है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोकतंत्र में मतदान को कर्तव्य और जिम्मेदारी बताते हुए मतदाताओं से अत्यधिक संख्या में वोट डालने की अपील की है।

जेपी नड्डा ने हिंदी, अंग्रेजी और विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में मतदाताओं से अत्यधिक संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया।

जेपी नड्डा ने लिखा, “आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मतदान कर रहे समस्त मतदाताओं विशेषकर युवा साथियों से अत्यधिक संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं। लोकतंत्र में मतदान हमारा कर्तव्य और जिम्मेदारी है। आपका प्रत्येक वोट ‘विकसित भारत’ के हमारे प्रमुख स्तंभ युवा, महिला, किसान व गरीब को सशक्त करने के साथ आगे बढ़ने का अवसर उपलब्ध कराएगा। राष्ट्र, समाज व संस्कृति की प्रगति व प्रतिष्ठा सुनिश्चित करने के लिए अवश्य मतदान करें।”

बता दें कि देश के 10 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों की 96 लोकसभा सीटों के साथ-साथ आंध्र प्रदेश विधानसभा की सभी 175 और ओडिशा विधानसभा की 28 सीटों पर भी आज मतदान हो रहा है।