लोकसभा चुनाव के नतीजे हमारे पक्ष में होंगे, एनडीए चार सौ पार करेगी : पुष्कर सिंह धामी

0
12

हरिद्वार, 3 जून (आईएएनएस)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को हरिद्वार पहुंचे। चारधाम यात्रा पंजीकरण केंद्र ऋषिकुल क्षेत्र में श्रद्धालुओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। सीएम धामी ने श्रद्धालुओं से हाल जाना और मीडिया से बात की।

सीएम धामी ने कहा कि चार धाम यात्रा चल रही है और किसी भी यात्री को कोई परेशानी ना हो, इसके लिए हमने जोरदार तैयारी की हुई है। इसी को लेकर आज हरिद्वार में श्रद्धालुओं से भी हमारी बातचीत हुई है।

धामी ने कहा कि उत्तराखंड सरकार देश के कोने-कोने से चारधाम यात्रा पर आने वाले सभी श्रद्धालुओं का स्वागत करती है। सरकार उनके मंगलमय यात्रा की कामना करती है, यात्रा में किसी को कोई परेशानी ना हो, इसके लिए उत्तराखंड सरकार लगातार प्रयास कर रही है।

एग्जिट पोल के आंकड़ों पर उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजे भी हमारे पक्ष में ही होंगे। हमें उम्मीद है कि एनडीए चार सौ पार करेगी। देश की जनता ने पीएम मोदी की नीति और विकसित भारत के संकल्पों पर मुहर लगाई है। पिछले दस साल में देश में कई विकास कार्य हुए हैं। मोदी सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, जिस पर देश की जनता ने मुहर लगाई है।

लोकसभा चुनाव के लिए देश भर में सात चरणों में वोट डाले गए। शनिवार को अंतिम चरण के मतदान के बाद देर शाम तमाम एजेंसियों और न्यूज चैनल्स के एग्जिट पोल सामने आए। एग्जिट पोल में एनडीए सरकार को एक बार फिर बहुमत मिलता नजर आया।

एग्जिट पोल को सत्ता पक्ष के नेता सही बताते हुए केंद्र में एक बार फिर एनडीए सरकार बनने का दावा कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ विपक्षी दलों के नेता एग्जिट पोल को फर्जी बता रहे हैं। विपक्षी नेताओं का कहना है कि 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और देश में 295 प्लस सीटों के साथ इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है।