वरुण धवन के घर गूंजी किलकारी, एक्टर ने पोस्ट में कहा- हमारी बेटी आई है

0
13

मुंबई, 4 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार वरुण धवन पिता बन गए हैं। एक्टर की पत्नी नताशा दलाल ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। घर में बच्ची की किलकारी गूंजने से खुशियों का माहौल है।

वरुण ने मंगलवार सुबह पत्नी नताशा दलाल के साथ अपने पहले बच्चे के वेलकम की घोषणा करते हुए कहा कि हमारी बेटी आई है।

वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उनके पेट डॉग बीगल जॉय ने ई-कार्ड पकड़ा हुआ है और उस पर लिखा है: “वेलकम लिटिल सिस्टर… 3 जून, 2024।”

एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हमारी बेटी आई है। मां और बच्चे को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। हरे राम, हरे राम, राम राम हरे हरे, हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे।”

नताशा ने 3 जून को मुंबई के खार के पी.डी. हिंदुजा हॉस्पिटल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। बेटी के जन्म के दौरान धवन फैमिली हॉस्पिटल में ही मौजूद थीं। पोती से मिलने के बाद वरुण के पिता व फिल्म निर्माता डेविड धवन ने फोटोग्राफरों से बातचीत के दौरान बेटी के होने की पुष्टि की।

बता दें कि इसी साल फरवरी में, वरुण ने पत्नी नताशा के प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नताशा के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनका पालतू डॉग जॉय सोफे पर बैठा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हम प्रेग्नेंट हैं…आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।”

वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी कर ली। नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण को पिछली बार फिल्म ‘बवाल’ में देखा गया था। वह जल्द ही ए. कालीस्वरन की निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ भी हैं।