वाराणसी में कमल की साड़ी पहनकर महिलाओं ने लोगों को किया मतदान के प्रति जागरूक

0
11

वाराणसी, 29 मई (आईएएनएस)। देश की हॉट सीट वाराणसी में अंतिम चरण में 1 जून को लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। इस सीट से पीएम मोदी तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा के नेताओं की ओर से इस सीट से लगातार पीएम मोदी की जीत के दावे किए जा रहे हैं।

इसी बीच भाजपा महिला मोर्चा की महिलाओं ने वाराणसी में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया। महिलाओं ने कमल की साड़ी पहनकर जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान महिलाओं ने लोगों से वोट करने की अपील की।

भाजपा की एक महिला पदाधिकारी ने बताया कि हम सब बहुत उत्साहित हैं। पीएम मोदी को इस बार दस लाख पार कराना है। इसी लक्ष्य को लेकर हम सब लोगों के बीच जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील कर रहे हैं।

महिला मोर्चा की एक अन्य पदाधिकारी ने बताया कि हम चाहते हैं कि पीएम मोदी भारी मतों से चुनाव जीतें, इसके लिए हम लोगों के बीच जाकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम डोर टू डोर जाकर प्रचार कर रहे हैं। काशी के लोग पीएम मोदी को अपना आशीर्वाद देने जा रहे हैं, हर तरफ हमें यही सुनने को मिल रहा है कि उनका वोट कमल के निशान पर जाएगा।

गौरतलब है कि सातवें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट पर वोट डाले जाएंगे। इस चरण के लिए चुनाव प्रचार गुरुवार को थम जाएगा, लिहाजा भाजपा जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है।

वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी में हैं। इस सीट पर इंडिया गठबंधन की ओर से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय चुनाव लड़ रहे हैं। अजय राय पहले भी दो बार पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं।