विपक्षी कार्यकर्ता उकसाएं तो भी शांत रहें काउंटिंग एजेंट : वीरेंद्र सचदेवा

0
14

नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। भाजपा ने भी संसदीय स्तर पर काउंटिंग एजेंटों एवं अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया है। काउंटिंग में जाने वाले कार्यकर्ताओं को समझाया गया है कि हार की हताशा से निराश आम आदमी पार्टी एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता काउंटिंग के दौरान उन्हें उकसाकर विवाद उत्पन्न करने का प्रयास करेंगे। ऐसे में सभी कार्यकर्ता शांत रहकर अपना कार्य करें। कोई भी समस्या होने पर अपने रिलीवर अथवा चुनाव प्रभारी को सूचित कर गिनती निरीक्षण कार्य जारी रखें।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सोमवार को पूर्वी दिल्ली एवं दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की बैठकों में भाग लिया और काउंटिंग एजेंटों को काउंटिंग के दौरान बरतने वाली सावधानियों से अवगत कराया। पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा एवं लोकसभा प्रभारी डॉ. अनिल गुप्ता ने भी कार्यकर्ताओं को इस संबंध में जानकारी दी।

दक्षिणी दिल्ली जिला भाजपा व उत्तर-पूर्वी लोकसभा के कार्यकर्ताओं की भी ऐसी ही ट्रेनिंग हुई। उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी मनोज तिवारी के काउंटिंग एजेंटों की बैठक हुई। चांदनी चौक लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल की काउंटिंग एजेंटों की बैठक वजीरपुर में हुई, इसमें लोकसभा प्रभारी समेत भाजपा के कई नेता उपस्थित थे।

नई दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज की काउंटिंग एजेंटों की बैठक तुगलक लेन स्थिति कार्यालय में हुई, इसमें लोकसभा प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह मौजूद रहे। उत्तर पश्चिम लोकसभा प्रत्याशी योगेन्द्र चंदोलिया की काउंटिंग एजेंटों की बैठक जिला कार्यालय में हुई। वहीं, पश्चिमी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत की काउंटिंग एजेंटों की बैठक लोकसभा कार्यालय में संपन्न हुई।

इस तरह दिल्ली भाजपा ने सभी सातों सीटों पर काउंटिंग ऐजेंटों के लिए संसदीय स्तर पर प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को खास निर्देश दिए गए कि हार की हताशा से निराश आम आदमी पार्टी एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता काउंटिंग के दौरान उन्हें उकसाकर विवाद उत्पन्न करने का प्रयास करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा गया कि वे ऐसे में शांत रहकर अपना कार्य करें।