विरासत से सियासत में आए नेता संघर्ष नहीं जानते, बीजेपी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

0
10

लखनऊ, 8 मई (आईएएनएस)। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश भैया के लिए गर्मी में चुनाव प्रचार करना बहुत मुश्किल हो रहा है। एसी कमरे की आदत जो पड़ी हुई है। लंबे समय से एसी कमरे में बैठते-बैठते हालत ऐसी हो चुकी है कि गर्मी में प्रचार के लिए भाजपा को कोस रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, “चुनाव का निर्णय तो इलेक्शन कमीशन लेता है, लेकिन इसका ठीकरा अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी पर फोड़ रहे हैं। सच बात यह है कि अखिलेश यादव विरासत की सियासत से आए हैं।“

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, “मुलायम सिंह यादव को कभी गर्मी नहीं लगती थी, क्योंकि वो संघर्ष से उपजे हुए नेता थे, लेकिन अखिलेश यादव एसी कमरे में ही पले बढ़े, इसलिए वो एसी कमरे से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं, इसलिए ओम प्रकाश राजभर भी कह रहे थे कि अखिलेश यादव जी एसी कमरे से बाहर निकलें, तो विपक्ष के नेता हो सकते हैं, लेकिन इतनी गर्मी इनको लग रही है कि बार-बार भारतीय जनता पार्टी को कोस रहे हैं।“

बता दें, तीन चरणों के मतदान हो चुके हैं। पांच चरणों के चुनाव शेष हैं। आगामी चार जून को नतीजों से साफ हो जाएगा कि सूबे की जनता का मिजाज विभिन्न राजनीतिक दलों को लेकर कैसा है?

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की बात करें तो पार्टी ने इस बार कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है। सपा जहां 62 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, कांग्रेस 17 सीटों पर ताल ठोक रही है।