शराब घोटाले के बाद केजरीवाल के राजनीतिक भविष्य पर खड़ा हुआ सवाल : अश्विनी वैष्णव

0
7

नई दिल्ली,11 जुलाई (आईएएनएस)। शराब नीति मामले में ईडी ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी है। ईडी ने इस चार्जशीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुख्य भूमिका होने की बात कही है।

इस मामले पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि, आप और कांग्रेस का गठबंधन नहीं ठगबंधन हुआ है। दिल्ली को लूटने के लिए वो लोग इकट्ठा हुए हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जो अराजकता फैलाई है, उससे हर नागरिक त्रस्त हो चुका है। केजरीवाल ने जनता से किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। दिल्लीवासियों के लिए वो पानी तक की व्यवस्था नहीं कर सके।

शराब घोटाले में जो उन्होंने काम किया, उससे उनके विचार, उनकी सोच और राजनीतिक भविष्य पर बड़ा प्रश्न चिन्ह उठ गया है। अब केजरीवाल के घोटाले में कांग्रेस भी शामिल हो चुकी है। ईडी ने उनके खिलाफ पूरे तथ्यों के साथ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है।

उन्होंने कहा कि, केजरीवाल लगातार कह रहे थे कि, शराब नीति मामले में ईडी के पास कोई सबूत नहीं है, लेकिन ईडी ने अब सारे सबूत कोर्ट में पेश कर दिए हैं। अब लोगों को तय करना है कि क्या दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने के लिए अरविंद केजरीवाल की सरकार उपयुक्त है ?

दिल्लीवासियों को जो सुविधा चाहिए क्या उसके लिए केजरीवाल की सरकार उपयुक्त है ? क्या कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का ठगबंधन उपयुक्त है ? यह दिल्लीवासियों को सोचने की जरूरत है।

बता दें, ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी शामिल है। ईडी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इससे मिले पैसों की पूरी जानकारी थी। उन्होंने साल 2022 में गोवा विधानसभा चुनाव में इन पैसों का खर्च किया था।