शाहरुख खान को मुथूट पप्पाचन ग्रुप ने बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसडर

0
15

नई दिल्ली, 29 मई (आईएएनएस)। मुथूट पप्पाचन ग्रुप (एमपीजी) ने शाहरुख खान को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। देश के इस 137 साल पुराने प्रमुख व्यापारिक समूह को मुथूट ब्लू के नाम से जाना जाता है। यह रणनीतिक गठजोड़ एमपीजी के लिए उल्लेखनीय उपलब्धि है, जो इसकी ब्रांड उपस्थिति को मजबूत करेगा और यह पूरे भारत में विभिन्न पृष्ठभूमि वाले ग्राहकों के साथ जुड़ने का एक नया तरीका है।

मुथूट पप्पाचन समूह भारत की कुछ प्रमुख एनबीएफसी का प्रवर्तक है, जिनमें मुथूट फिनकॉर्प लिमिटेड (समूह की प्रमुख कंपनी), मुथूट माइक्रोफिन लिमिटेड, मुथूट कैपिटल सर्विसेज लिमिटेड और मुथूट हाउसिंग फाइनेंस कंपनी लिमिटेड शामिल हैं।

यह भागीदारी देश के आर्थिक विकास और आकांक्षाओं को बढ़ावा देने से जुड़े एमपीजी के दृष्टिकोण और दृढ़ समर्पण को प्रदर्शित करती है। शाहरुख खान की प्रतिष्ठा इस नैरेटिव को और आगे बढ़ाएगी, जो सभी आयु वर्ग के ग्राहकों के साथ जुड़ेगी और उन्हें बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित करेगी।

मुथूट पप्पाचन समूह के अध्यक्ष, थॉमस जॉन मुथूट ने अपनी टीम में शाहरुख खान के शामिल होने पर उत्साह जताते हुए कहा, “यह हमारे लिए बड़ी उपलब्धि है। शाहरुख अपने साथ सिर्फ स्टार पावर ही नहीं ला रहे, बल्कि वह विनम्रता और अपने बल पर हासिल सफलता के भी प्रतीक हैं, जो हमारे मूल मूल्यों के अनुरूप है।”

उन्होंने कहा, “शाहरुख खान की यात्रा हमारी कंपनियों में विभिन्न टचप्वाइंट पर सेवाओं को सुलभ बनाने, देश भर में आम आदमी को सशक्त बनाने के हमारे मिशन को मजबूत करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। उनके जीवन की कहानी बड़े सपने देखने और उन सपनों को साकार करने की ताकत दिखाती है।”

मुथूट फिनकॉर्प लिमिटेड के सीईओ शाजी वर्गीस ने कहा, “शाहरुख खान सिर्फ मशहूर ही नहीं हैं, वह विनम्रता और अपने बल पर बनाई शानदार ज़िंदगी के भी प्रतीक हैं। वह हमारे लक्षित वर्ग से एक ऐसे सामान्य आदमी के रूप में जुड़ते हैं, जिन्होंने बड़े सपने देखे और अपने सपनों को हकीकत में बदल दिया।”

समूह के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी भूमिका में, शाहरुख खान कई चैनलों पर एमपीजी के अभियानों में उनकी सेवाओं का प्रचार करते हुए दिखाई देंगे। इन अभियानों का मकसद है, विभिन्न किस्म के वित्तीय उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करना, जो हर किसी के लिए पहुंच बढ़ाने और सुविधा को सुव्यवस्थित करने के प्रति समूह की प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करता है।

शाहरुख खान ने कहा, “मशहूर मुथूट पप्पाचन समूह के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होना बेहद रोमांचक है। एक सदी से भी अधिक की लंबी विरासत के साथ, एमपीजी ने भारत के वित्तीय परिदृश्य में बहुत योगदान दिया है। मैं देश भर के लोगों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित करने के लिए तत्पर हूं। एमपीजी अपने विभिन्न किस्म के सुलभ उत्पादों के साथ उन सपनों को हकीकत में बदल देता है।”

मुथूट पप्पाचन समूह एक ऐसे भविष्य की दिशा में आगे बढ़ रहा है, जहां वित्तीय समावेश सभी की पहुंच में हो और ऐसे में शाहरुख खान को नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त करना इस उपलब्धि को हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।