सपने में कांग्रेस को दिखाई देता है पाकिस्तान का परमाणु बम : पीएम मोदी

0
7

मुजफ्फरपुर, 13 मई (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा प्रत्याशी राज भूषण निषाद के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि देश कमजोर, डरपोक और अस्थिर सरकार बिल्कुल नहीं चाहता। कांग्रेस को तो रात में सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। डरपोक प्रधानमंत्री देश नहीं चला सकता। ऐसे लोगों को देश दे सकते हैं क्या?

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोगों के बयान आते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी है, अरे पहना देंगे। पाकिस्तान के पास आटा और बिजली नहीं है। लेकिन, चूड़ियां भी नहीं हैं, ये नहीं जानता था। ये लोग मुंबई में हमला करने वालों को भी क्लीन चिट देते रहे हैं। वामपंथी दलों के लोग तो भारत के परमाणु हथियार को ही खत्म करना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि इन लोगों ने भारत के खिलाफ ही किसी से सुपारी ले ली है।

पीएम मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दलित, महादलित, पिछड़े, आदिवासियों से आरक्षण लेकर पूरा का पूरा मुसलमानों को देना चाहते हैं। ये देश ऐसी कोई भी हरकत नहीं चलने लेगा। मैं मर जाऊंगा, लेकिन, आरक्षण किसी को देने नहीं दूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि जंगलराज की जिंदगी भयानक और डरावनी थी, एनडीए की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था को पटरी पर लाया गया। दस साल पहले महंगाई की स्थिति क्या थी? तब एक ही गाना चलता था कि महंगाई डायन खाए जात है। उस समय महीने की 30 हजार की आमदनी पर कांग्रेस सरकार कहती थी टैक्स दो। आज मोदी ने ऐसा सुधार किया है कि 50 हजार तक की आय पर आपको एक नया पैसा नहीं देना होगा।

लीची के लिए मशहूर मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने मुजफ्फरपुर की लीची को जीआई टैग दिया। आने वाले पांच साल में फल और सब्जियों के लिए विशेष स्टोरेज बनाने वाले हैं। फूड प्रोसेसिंग के लिए भी तेजी से काम करेंगे। मत्स्य पालन को बढ़ावा देने के मकसद से मछुआरों के लिए अलग से मंत्रालय भी बनाया गया है।