सपा विधायक शिव प्रताप का निधन, मुख्यमंत्री योगी और अखिलेश ने जताया दुख

0
21

लखनऊ, 26 जनवरी (आईएएनएस)। यूपी स्थित बलरामपुर जिले के गैंसड़ी विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक डॉ. शिव प्रताप यादव का शुक्रवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। यादव सपा सरकारों में दो बार मंत्री रह चुके थे। उनके निधन पर उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शोक जताया।

मुख्यमंत्री योगी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा कि उत्तर प्रदेश के गैंसड़ी विधानसभा क्षेत्र के मा. विधायक डॉ. शिव प्रताप यादव का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिवार को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के विधायक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि बलरामपुर की गैसड़ी विधानसभा से सपा विधायक डॉ. शिव प्रताप यादव जी का निधन, अत्यंत दुखद। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना। भावभीनी श्रद्धांजलि।

लोकदल से अपनी सियासी पारी शुरू करने वाले डॉ. यादव गैंसड़ी विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक तथा समाजवादी पार्टी की सरकार में दो बार मंत्री रह चुके थे। उनका अंतिम संस्कार शनिवार को उनके पैतृक निवास बलरामपुर में होगा।

–आईएएनएस

विकेटी/एबीएम